• Fri. May 17th, 2024

शिवसेना और मनसे का डीएनए एक-श्रीकांत शिंदे

ByPolitical Views

May 2, 2024



शिवसेना और मनसे का डीएनए एक-श्रीकांत शिंदे

पूरी मेहनत से करें महायुती का प्रचार-राजू पाटील

कल्याण लोकसभा में महायुती के समर्थन में मनसे की सभा

आकीब शेख

कल्याण – एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के नेतृत्व वाली महायुती को बिना शर्त समर्थन दिया है। राज ठाकरे की घोषणा के बाद एमएनएस भी महायुति के प्रत्याशियों के प्रचार में जुट गई है। इसी घटनाक्रम में बुधवार को डोंबिवली के सावित्रीबाई फुले नाट्यगृह में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा कल्याण लोकसभा से महायुति के प्रत्याशी श्रीकांत शिंदे के प्रचार के लिए पदाधिकारीयों की सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में शामिल हुए मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने श्रीकांत शिंदे की प्रशंसा की तो वहीं उद्धव ठाकरे व आदित्य ठाकरे की आलोचना की। बाला नांदगांवकर ने कहा कि श्रीकांत शिंदे में पिता एकनाथ शिंदे के गुण मिलते हैं। “जैसी खान वैसी मिट्टी है”। हर मुख्यमंत्री के बेटे में इस तरह के गुण नहीं दिखते। नांदगांवकर ने श्रीकांत शिंदे को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील कार्यकर्ताओं से की। इस सभा में विधायक राजू पाटील, सांसद श्रीकांत शिंदे, पूर्व विधायक प्रकाश भोईर, मनसे के जिलाध्यक्ष प्रकाश भोईर, शिवसेना के जिलाध्यक्ष राजेश मोरे इत्यादि मनसे एवं शिवसेना के पदाधिकारी मौजूद थे।

शिवसेना-मनसे का डीएनए एक-

मनसे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कल्याण लोकसभा से शिवसेना (शिंदे) के प्रत्याशी श्रीकांत शिंदे ने कहा कि शिवसेना और मनसे का डीएनए एक है। हमारी विचारधारा भी एक है। शिंदे ने हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर उद्धव ठाकरे पर् ज़ोरदार हमला बोला। शिंदे ने कहा कि वीर सावरकर का अपमान करने वाले राहुल गांधी को शिवतीर्थ पर बुलाकर उद्धव ठाकरे ने उनका सम्मान किया। उन्होंने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे के पास जनता की सिंपथि (सहानुभूत) नहीं बल्कि केवल संपत्ति है।

श्रीकांत शिंदे को मनसे का प्रत्याशी समझकर काम करें-

कार्यक्रम में मौजूद विधायक राजू पाटील ने मनसे के कार्यकर्ताओं से अपील की, कि वे श्रीकांत शिंदे को मनसे का प्रत्याशी समझकर पूरी मेहनत के साथ काम करें। पाटील ने कहा कि 4 जून को जब नतीजे सामने आएंगे तो मतपेटी के जरिए मनसे के कार्यकर्ताओं का काम दिखना चाहिए।


नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7400225100 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें