• Fri. May 17th, 2024

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे नैनीताल- हिमश्री फिल्म्स के बैनर तले बन रही बेबसीरिज काफल का किया शुभारंभ

ByPolitical Views

Oct 24, 2023



सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज पर्यटन नगरी नैनीताल पहुंचे जहाँ उन्होंने हिमश्री फिल्म्स और डिज्नी-हॉटस्टार द्वारा शुरु की गई बेबसीरिज “काफल” का शुभारंभ किया और “काफल” की पूरी टीम की प्रशंसा करते हुवे सराहना की।
सीएम धामी ने निर्माता आरुषि निशंक की सराहना करते हुवे कहा कि ये उनके अथक समर्पण का ही नजीता है कि पहली बार उत्तराखंड की किसी बेटी ने राज्य के समग्र सांस्कृतिक गाथाओं पर एक संपूर्ण शो बनाया है।
मुख्यमंत्री धामी ने कहा हमारे राज्य में लोक कलाकारों,संस्कृति और भाषाओं को व्यापकता देने के लिये पहले से ही प्रोत्साहन नीति बनाई गई है और जल्द ही हम फिल्म नीति भी बनाने जा रहे हैं जिसका बड़े पैमाने पर लाभ मिलेगा।
उन्होंने कहा उत्तराखंड में पिछले कुछ सालों से शूटिंग का क्रेज बढ़ा है जो राज्य की आर्थिकी के लिये शुभ संकेत है।
सीएम धामी ने राज्य अतिथि गृह में अधिकारियों के साँथ बैठक कर आपदा के दौरान डैमेज हुई कुमाऊं रीजन की सड़कों में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यो की समीक्षा की और निर्माण कार्यो में तेजी लाने के भी निर्देश दिये।


नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7400225100 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें