• Fri. May 17th, 2024

उबाठा की वैशाली दरेकर ने दाखिल किया नामांकन पत्र

ByPolitical Views

Apr 30, 2024



उबाठा की वैशाली दरेकर ने दाखिल किया नामांकन पत्र

कल्याण लोकसभा में वैशाली दरेकर विरुद्ध श्रीकांत शिंदे के बीच मुकाबला

आकीब शेख

कल्याण – मंगलवार को कल्याण लोकसभा में शिवसेना उद्धव बालासाहब ठाकरे की प्रत्याशी वैशाली दरेकर-राणे ने नामांकन पत्र दाखिल किया। उम्मीदवारी का पर्चा भरने से पूर्व महाविकास आघाड़ी की तरफ से जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर उद्धव गुट के युवा नेता आदित्य ठाकरे और एनसीपी शरद गुट के विधायक जितेंद्र आव्हाड रैली में शामिल हुए। बतादें कि वैशाली दरेकर का सीधा मुकाबला मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे सांसद श्रीकांत शिंदे से होगा। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए आदित्य ठाकरे ने बीजेपी की जमकर आलोचना की। आदित्य ने कहा कि हार के डर से बीजेपी के लोग धार्मिक मुद्दे पर राजनीति कर जाती और समाजों में नफरत पैदा करने का काम कर रहे हैं। ठाकरे ने कहा कि महाविकास आघाड़ी महाराष्ट्र के हित में बोल रही है। यदि हम खामोश हो गए तो बीजेपी के लोग हमारे महाराष्ट्र का मंत्रालय भी सूरत में लेकर चले जाएंगे।

प्रज्वल रेवन्ना की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग-

आदित्य ठाकरे ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के आरोपी और हासन सीट से एनडीए के प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना को लेकर बीजेपी और चुनाव आयोग की खूब आलोचना की। ठाकरे ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने प्रज्वल रेवन्ना का प्रचार किया। उन्होंने मांग की है कि इतनी घिनौनी हरकत करने वाले जेडीएस के सांसद रेवन्ना की उम्मीदवारी चुनाव आयोग ने रद्द करनी चाहिए।


नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7400225100 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें